तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को मसाज ,वीडियो वायरल

जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन की ऐश ! उठा रहे हैं मसाज का लुत्फ? अब Video हो गया वायरल ! जेल बैरक में आराम से मसाज लेते ये वहीं आम आदमी पार्टी के नेता हैं ! जो कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सजा काट रहे हैं ! सजा कैसी मिल रही है, यह आप देख ही रहे हैं ! इसे सजा कम और सजा का सुख भोगना कहें तो आश्चार्य नहीं होगा !

दरअसल, दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन हैं ! सत्येंद्र जैन का अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ! दावा किया जा रहा है कि ये अलग अलग दिनों की तस्वीरें है ! विडिओ में वो अलग अलग कपड़ों में दिखाई दे रहें है ! इससे पहले ईडी ने भी दावा किया था कि जेल में सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है ! तिहाड़ जेल से सामने आई वीडियो में दिख रहा है कि जेल में आप के मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए बेड लगाया गया है ! उसके ऊपर बिस्तर भी है उसके ऊपर सतेंद्र जैन आराम से लेटे हुए हैं ! और एक व्यक्ति उनको मसाज दे रहा है !

सीसीटीवी वीडियो से साफ हो गया है कि एक आम कैदी से कहीं ज्यादा सुविधाएँ आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को दी जा रही है ! वीडियो से एक बात और साफ हुई है कि आप के मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में वो पानी नहीं पीते हैं ! जो तिहाड़ जेल में बंद बाकी कैदी पीते है ! विडिओ में मिनरल वाटर की बॉटल रखी हुई दिखाई दे रही है ! फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन को जेल में ही VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है ! वायरल Video में सत्येंद्र जैन मसाज कराते दिख रहे हैं ! जो वीडियो वायरल हुआ है वह कई दिनों के है !

तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को मसाज ,Video वायरल

क्योंकि विडिओ में जैन अलग अलग टी शर्ट में दिख रही है ! हालांकि तिहाड़ जेल के सूत्रों का दावा है कि यह CCTV का फुटेज है और ये वीडियो काफी पुराना है ! वहीं भाजपा के शहजाद पूनावाला ने कहा कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है ! 5 महीने से सतेंद्र जैन को बेल नहीं मिली बार बार बेल रिजेक्ट की गई है ! आज पता चला है क्यों केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है ! ताकि उनको वी वी आइ पी सुविधा मिल सके वो अपना मसाज करा सके ! वो आलीशान तरह से रह सकें है फुट मसाज करा सके ! ऐसा मानिए तिहाड़ जेल के अंदर इस तरह के अपराधियों के लिए अरविंद केजरी वाल ने मसाज पार्लर खोल रखा हो ! 

गौर हो कि परिवर्तन निदेशालय ने दिल्ली में आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था ! प्रवर्तन निदेशालय ने कोलकाता के एक कंपनी से जुड़े हवाला लेन देन के मामले में यह कार्रवाई की थी ! बताया गया था कि फर्जी कंपनियों के जरिए आए पैसे का उपयोग भूमि की सीधी खरीद के लिए !  दिल्ली और उसके आस पास खेती भूमि की खरीद के लिए !  ऋण लिए गए की अदायगी के लिए किया गया था !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *