उर्वशी रौतेला को पसंद आया पाकिस्तानी, ये क्या दीदी बनेंगी दूसरी सानिया मिर्जा?

उर्वशी रौतेला को पसंद आया पाकिस्तानी, ये क्या दीदी बनेंगी दूसरी सानिया मिर्जा? जिंस खिलाड़ी की वजह से हारी इंडिया उस पर उर्वशी रौतेला लुटा रही है प्यार ! लोग बोले पंत के बाद अब नसीम की बारी कैरिअर शुरू होते ही हो जाएगा खत्म ! अब उर्वशी रौतेला को देखकर क्या फैन्स पंत पंत नहीं बल्कि पाकिस्तानी पाकिस्तानी चिल्लायेंगे !

उर्वशी रौतेला को पसंद आया पाकिस्तानी

क्योंकि उर्वशी को देखकर गणेश पूजा के दौरान मुंबई में कुछ लोग पंत पंत चिल्लाए ! तो उर्वशी भड़क गयीं और उन्होंने धमकी तक दे डाली क्या उर्वशी का ये गुस्सा इसलिए भी है? क्योंकि उन्हें पंत की वजह से Social Media पर ट्रोल होना पड़ा ! या फिर वो एक पाकिस्तानी लड़के पर अपना प्यार लुटा रही हैं ! और पंत को X मान चुकी पहले ये Post पढ़िए कैसे उर्वशी एक पाकिस्तानी लड़के के प्यार में पागल हुई जा रही है ! फिर हम आपको उर्वशी और ऋषभ पंत की उस बहस के बारे में बताते ! सुनने के बाद आप समझ जाएंगे कि ऋषभ पंत के फ्लॉप होने के बाद लगता है नसीम की बारी है ! कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा था की मैं मैच नहीं देखती, स्टेडियम जाना छोड़ दिया है,

लेकिन भारत पाकिस्तान मैच में अचानक से टीम इंडिया को चीयर्स करती नजर आयी ! तो लोगों को लगा की वो ऋषभ पंत की वजह से आई लेकिन एक वीडियो ने सबका भ्रम खत्म कर दिया है कैसे उर्वशी नसीम शाह को देखने के बाद मुस्कुरा और शर्मा रही हैं ! ये वही नसीम शाह हैं जिनकी धारदार बॉलिंग के आगे टीम इंडिया पहले मैच में लगभग नतमस्तक रही दूसरे मैच में अटैकिंग खेला, लेकिन मैंच जीत नहीं पायी ! नसीम शाह ने अफगानिस्तान के खिलाफ़ हुए मैच में छक्का मारकर इंडिया को एशिया कप से बाहर करवा दिया ! नसीम के खेल की तारीफ पाकिस्तान में खूब हो रही है लेकिन इधर उर्वशी भी नसीम की दीवानी हुई जा रही है ! जो वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है उसमें रोमैन्टिक गाना भी लगा है !

लोग कह रहे है की 28 साल की उर्वशी 19 साल के नसीम शाह को दिल दे बैठी हालांकि नसीम को अभी उर्वशी से ज्यादा क्रिकेट पर ध्यान देना होगा ! अगर उर्वशी के रिश्ते की बात आगे बढ़ी पंत वाली हालत नहीं हुई तो ये दूसरी सानिया मिर्जा हो सकती है ! सानिया ने भी अपने लिए पाकिस्तानी दूल्हा ढूंढा है ! तो बवाल मच गया एक सिंगर को तो इसपर गाना निकालने के लिए जेल तक हो गई थी ! लेकिन उर्वशी रौतेला पाकिस्तान जाएंगी ऐसा लगता नहीं ! क्योंकि इनका दिल कब किसके लिए धड़कने लगी शायद उर्वशी को भी नहीं पता होगा !

क्या दीदी बनेंगी दूसरी सानिया मिर्जा

ये ब्रिटिश सिंगर जैन मालिक है कभी इनके लिए उर्वशी का दिल धड़का करता था ! खुद उर्वशी ने कहा था कि मालिक उनके क्रश है उसके बाद साल दो हज़ार अठारह में हार्दिक पांड्या के साथ भी कुछ दिनों तक उर्वशी रौतेला देखी गई !  तब लगा कि उर्वशी पांड्या को डेट कर रही है लेकिन पांड्या ने दो हज़ार बीस में नताशा से शादी कर ली ! पांड्या के बाद उर्वशी और पंत के अफेयर की खबरें सामने आईं कई बार ये दोनों साथ भी दिखे ! लेकिन खुलकर कभी नहीं स्वीकारा की दोनों के बीच कुछ चल रहा है !

ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशन में है ! ऐसे में कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में उर्वशी नहीं कहा जी मिस्टर आर पी यानी ऋषभ पंत उनसे प्यार करते है ! दस घंटे तक होटेल में पंत ने उनका इंतजार भी किया, लेकिन वो नहीं आ पाई थी यह बात जैसे ही मीडिया में आई पंत ने गजब का जवाब दिया पंत ने ट्विटर पर लिखा, मेरा पीछा छोड़ दो बहन जिसके बाद उर्वशी ने लिखा छोटु भैया को सिर्फ बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूँ, जो बदनाम हो जाउंगी !

वो भी किडो डार्लिंग तेरे लिए रक्षाबंधन मुबारक हो आरपी छोटु भैया किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए ! अब कौन किसका फायदा उठा रहा था? वो तो पांड्या, पंत और उर्वशी ही जाने क्यों कि उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा इन्हीं बातों से सुर्खियों में रहीं बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन पुराना है ! विराट ने अनुष्का से शादी की तो युवराज और किम शर्मा की नहीं हो पाई ऐसे कई उदाहरण आपको मिल जाएंगे आप उर्वशी आगे क्या करेंगी? वो तो वही जाने क्योंकि पांड्या ने जब मैच जिताऊ पारी खेली ! तो पांड्या को भी उर्वशी ने चियर्स किया जिससे लोग उनके पुराने रिश्ते से जोड़कर देख रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *